ad

गुरुवार, 27 नवंबर 2008

ये वक्त नही है रोने का.

ये वक्त नही है रोने का

ये वक्त है 'एक' होने का

मुम्बई हमले में विदेशी हाथ: प्रधानमंत्री

 हमारा देश राजनीतिक ईच्छाशक्ति मे सचमुच नपुंसक ही साबित हुआ है.अरे अमेरिका से ही कुछ सीख लो 9/11 के बाद उनके देश में कोई आतंकी हमला नहीं हुआ क्यों की उन्होने आतंकवादियों के आकाओं तक को सबक सीखा दिया. आप से तो एक अफ़ज़ल गुरु को फाँसी नहीं दी जाती तो ठोस क़दम क्या उठाओगे. भगवान के लिए वोटों की राजनीति बंद किजिए और देश के बारे मे कुछ सोचिए. देश ही नहीं रहेगा तो राज़ किस पे करोगे.अब जाने से पहले एक बार तो अपनी  दृढ़ ईच्छाशक्ति का परिचय देते जाईये, ताकि हम भी फक्ख्र से कह सके कि हमारी रीढ मे  पानी अभी बाकी है


पाटिल ने 2 वर्ष पूर्व दी थी चेतावनी :समाचार

...तो हमारे ग्रहमंत्री जी तो भविष्यवक्ता भी हैं ? यदि यह बात इनको दो साल से मालूम थी तो इन्होने क्या क़दम उठाए? इसका ठीकरा भी हिंदू दलों पर फोड़ दो, सब कुछ जानते हुए भी ग्रहमंत्री द्वारा कोई क़दम नही उठाया जाना क्या साबित करता है? कुछ करो केंद्र सरकार, नही तो देश की जनता तुम्हे कभी माफ़ नही करेगी.



प्रेरणा :- रामपुरिया का हरियाण्वी ताऊनामा

5 टिप्‍पणियां:

बेनामी ने कहा…

ये चित्र लगा कर हम अपनी एक जुटता का परिचय दे रहे हैं , yae शोक हैं आक्रोश हैं , हम एक जुट होगे तभी बदल सकेगे

Udan Tashtari ने कहा…

बेहद निन्दनीय कृत्य. अति दुखद. मन व्यथित है.

"अर्श" ने कहा…

ये वक्त नही है रोने का

ये वक्त है 'एक' होने का

मौजूदा हालात यही चाहता है
स्ताभ्द हूँ दुखी और शोकाकुल हूँ ....

seema gupta ने कहा…

" आज शायद सभी भारतीय नागरिक की ऑंखें नम होंगी और इसी असमंजस की स्थति भी, हर कोई आज अपने को लाचार बेबस महसूस कर रहा है और रो रहा है अपनी इस बदहाली पर ..."ईश्वर मारे गए लोगों की आत्मा को शान्ति प्रदान करें . उनके परिजनों को दु:ख सहने की ताकत दें .

बेनामी ने कहा…

अपनी एक जुटता का परिचय दे रहा हैं हिन्दी ब्लॉग समाज । आप भी इस चित्र को डाले और अपने आक्रोश को व्यक्त करे । ये चित्र हमारे शोक का नहीं हमारे आक्रोश का प्रतीक हैं । आप भी साथ दे । जितने ब्लॉग पर हो सके इस चित्र को लगाए । ये चित्र हमारी कमजोरी का नहीं , हमारे विलाप का नहीं हमारे क्रोध और आक्रोश का प्रतीक हैं । आईये अपने तिरंगे को भी याद करे और याद रखे की देश हमारा हैं ।

www.hamarivani.com
रफ़्तार